You are here

शहंशाह अमिताभ बच्चन को पसंद आए ‘विद्रोही’ , पत्र लिख कर की प्रशंसा

Amitabh Bachchan sends Rajkummar Rao handwritten note for his'Bareilly Ki Barfi' performance आज की रिपोर्ट फिल्म बड़ी ख़बरें 

‘बरेली की बर्फी’ का स्वाद बिग बी को इतना पसंद आया की सोशल मीडिया के इस समय में जब लोग ट्वीट करके बधाइयां देते है , महानायक बच्चन ने फिल्म में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले राजकुमार राव को फूलों का गुलदस्ता भेज कर बधाई सन्देश  दिया ।

‘बरेली की बर्फी’ में राजकुमार राव के काम की खूब तारीफ की जा रही है।  राजकुमार राव इस फिल्म में ‘प्रीतम विद्रोही’ का किरदार निभा रहे है जो कभी डरपोक और दब्बू बन जाते है तो कभी अपने दबंगयी  से पब्लिक का मनोरंजन करते दिखते है । दोनों ही किरदारों में वो ऐसे रचे-बसे हैं कि उनके सामने फिल्म के बाकी सभी कलाकार दब जाते हैं।

 

लाखों दर्शकों की तरह महानायक अमिताभ बच्चन भी राजकुमार राव की एक्टिंग के मुरीद हो गए ।अमिताभ बच्चन ने राजकुमार को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए फूलों का गुलदस्ता और अपने हाथों से लिखा हुआ एक नोट भेजा । राजकुमार राव को भेजे गए इस नोट में बिग बी ने लिखा, “आपकी फिल्म बरेली की बर्फी देखी, बहुत अद्भुत। मैं आपके काम का बहुत पहले से प्रशंसक रहा हूं लेकिन इस फिल्म में आपका काम अति सुंदर रहा। मेरी शुभकामनाएं सदा, स्नेह, अमिताभ बच्चन।”

राजकुमार राव ने इस नोट की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा ,“जब आपको एक लेजंड  हाथ से लिखा हुआ पत्र भेजें … बच्चन सर को धन्यवाद । आपने मेरा दिन बना दिया ।बहुत बहुत धन्यवाद और चरण स्पर्श । ” 

आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ को रिलीज हुए 2 सप्ताह हो चुके हैं।फिल्म अब तक 24.67  करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Tagged :

Related posts

Leave a Comment